Wednesday, August 5, 2009


I LOVE U TILL THE LAST HEART BEAT ON......

Love me in the Springtime, when all is green and new,Love me in the Summer, when the sky is oh so blue,Love me in the Autumn, when the leaves are turning brown,Love me in the Winter, when the snow is falling down.Love me when I'm happy, and even when I'm sad,Love me when I'm good, or when I'm oh so bad,Love me when I'm pretty, or if my face is plain,Love me when I'm feeling good, or when I'm feeling pain.Love me always darlin', in the rain or shining sun,Love me always darlin', after all is said and done,Love me always darlin', until all our life is through,Love me always darlin', for I'll be lovin' you!



Love is the greatest feeling,Love is like a play,Love is what I feel for you,Each and every day,Love is like a smile,Love is like a song,Love is a great emotion,That keeps us going strong,I love you with my heart,My body and my soul,I love the way I keep loving,Like a love I can't control,So remember when your eyes meet mine,I love you with all my heart,And I have poured my entire soul into you,Right from the very start.


Na mita saka uski yadon ko dil seIsiliye aj khud ko mita raha huPyar karta tha mein kitna usseAj usko nahi khudko bata raha hu`Un bitey lamho ko bhulana mushkil thaTeri yadon ko dil se mitana mushkil thaTere liye marna to tha aasan perTere bin jee pana mushkil tha`Sab kuch paker bhi mene khona sikhaKhuli aankhon se mene sona sikhaKitna tadpa tha ye dil JabHunsker bhi mene rona sikha`Pyar mein har ek pal suhana haiBadal bhi dekho mausam ka diwana haiRota hai jab bhi wo kisi ki yaad meinkehte hain log iska kaam to sirf pani barsana hai`Kasam hai tumhe in aasuon ki Agar karte ho pyar to laut aanaPyar nahi hai to samjh ker in aasuon ko pani Mujhe chod bahut dur chale jana`Badal roya or barsaat ho gayiSuraj dooba or dekho raat ho gayi Khade ho ager hum gum ke andhere meinOr tum na pehchano to kaya baat ho gayi`Pee ker aadhi gira na denaHumhe kisi sharab ki tarahPura na ho to dosh na denaHume adhure khawaab ki tarahUth gaya ager bharosa aapkaHumse kisi nawaab ki tarahSach kehte hain tod denge saanseKitab mein pade gulaab ki tarah`Ab hum tumhe apne dil ka haal nahi sunayengeJo bite lamhe tumhe yaad nahi, unhe yaad nahi dilayengeTum bhul gaye ho myjhe ya bhulana chahte hoWajah jo bhi per hum ab tumhe manane kabhi nahi aayenge`Khud to mere ho na sake mujhe bhi kisi ka hone na diyaDukh diye itne ke 2 pal rone bhi na diyaDin mein unhe bhulane baithe to Jalim ne raat mein sone bhi na diya.`Dukh mein sama jaun ya toot kar bikher jaun,Ek raah to de aasan ab yaha se kidher jaunKyun milti rahi mujhe bewafai Har din har pal mein jidher jaun.....


All of us might not be lucky enough to get the Love and Care we want But we can always make someone lucky by giving the love and care that they need....


My Thought ..... wo to pani ki boond hai jo ankho se bah jaye. ansu to wo hai jo tadap ke ankho me hi reh jaye, wo dard kya jo lafjo me bayaan ho dard wo hai jo dil me hi reh jaye..... " Tumhe Chaand kahu to chup jaoge Aur agar khwab kahu to tut jaoge Dost kahunga to mujhe chod jaoge Chalo tumhara nam 'Zindagi' rakh deta hu kam se kam maut se pahle to tum Chah kar bhi na chod paoge ! Zindagi guzar jayegi ahista ahista, Ye waqt bhi gujar jayega ahista ahista kya pata hame yaad rakhoge ya ye yaad bhi chali jayegi ahista ahista........

No comments:

Post a Comment